Wechat Confession Story

Wechat Confession Story

female  #19
hey admin plz post it......plz plz plz
hi guys i m frm delhi i wanna confess smthng
i am in a relationship wid a guy since 2 years..
actually he is in merchant navy toh vo delhi me bht kam rhta h mostly out of country rhta h...
i truly love him and miss him....but uski absence me maine use cheat kiya i m really sry baby.....really sry..i meet a guy on wechat and hum daily baat krte the then hmne milne ka plan banaya and hum dono us ldke k flat me gye.....aur hum physical b hue.....vo b widout any relationship coz we dont want any emotional attachment wid each other....and humne ye 3-4 baar kiya....but wen my bf comes to delhi and he hugs me then i realise maine kitna galat kiya uske sath jst for fun....but ab m apne bf k saamne ye sb confess nhi kr skti nhi toh he would leave me.....
i m in so much trouble....

No comments:

Post a Comment